टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय आईपीएल में खेल रहे हैं। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी अपने पति के साथ आईपीएल दौरे पर यूएई पहुंची हैं। अनुष्का शर्मा फिलहाल गर्भवती हैं और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अपने अजन्मे बच्चे और पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित हैं। यही नहीं, मैदान पर होने पर भी कोहली को उनकी चिंता होती है।


चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान एक वीडियो सामने आया है। जिसमें विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से पूछा, "क्या आपने खाया?" मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट मैच के दौरान टीम के अन्य सदस्यों के साथ खड़े हैं और अनुष्का को इशारा कर रहे हैं। इस बीच, विराट कोहली ने अनुष्का से इशारों में पूछा कि क्या वह खा लेती है। विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का का बहुत ख्याल रखते हैं, दो तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं जिसमें कोई यह देख सकता है कि एक-दूसरे के प्रति उनमें कितना स्नेह है।


हाल ही में, अनुष्का शर्मा ने अपने बेबी बंप की कुछ तस्वीरें मीडिया पर साझा कीं। अनुष्का की इस तस्वीर को लाखों लोगों ने पसंद किया है। बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने भी अनुष्का की तस्वीरों को पसंद किया है और उन्हें खुद का ख्याल रखने को कहा है। कुछ दिन पहले जब विराट से पूछा गया था कि जब कोई नया मेहमान आएगा तो आपको कैसा लगेगा। इस सवाल का जवाब देते हुए, विराट ने कहा, "यह एक जबरदस्त भावना है, शब्दों में इस भावना का वर्णन करना मुश्किल है।"


Related News