IPL 2020 का 50 वां मैच शुक्रवार (30 अक्टूबर) को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला गया। इस मैच में पंजाब के आक्रमणकारी बल्लेबाज क्रिस गेल ने 99 रनों की तूफानी पारी खेली। लेकिन वह सिर्फ एक रन से अपने शतक से चूक गए। वह जोफ्रा आर्चर द्वारा फंसाया गया था। इसलिए अभी जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्वीट बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपने शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ अपने ट्वीट्स की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं।


अब, 7 साल पहले 22 फरवरी, 2013 को उनका एक ट्वीट वायरल हुआ है। "मुझे पता है कि अगर मैं गेंदबाजी कर रहा हूं, तो मैं उसे 100 का स्कोर नहीं करने दूंगा," उन्होंने ट्वीट किया। आर्चर ने गेल को 99 रन पर आउट करने के बाद यह ट्वीट किया। इससे पहले भी जोफ्रा आर्चर के कई पुराने ट्वीट वायरल हो चुके हैं। जब आईपीएल 2020 से चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती समाप्त हो गई, जोफ्रा आर्चर का ट्वीट 'सीएसके निश्चित रूप से लड़ेंगे' वायरल हो गया।


शुक्रवार को, जब गेल आर्चर एक सुंदर गेंद पर फंस गए, तो उन्होंने गुस्से में बल्ला फेंक दिया। लेकिन जल्द ही उन्होंने आर्चर के साथ एक हैंडशेक भी किया। इस एक्शन को कई फैंस ने सराहा है। आर्चर ने भी ट्विटर पर घटना की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, "गेल अभी भी बॉस हैं।" आपको बता दें कि गेल के 99 रन के बावजूद पंजाब 20 ओवरों में चार विकेट पर 185 रन ही बना सकी। इसके बाद राजस्थान ने 17.3 ओवर में 186 रन बनाकर मैच जीत लिया।


राजस्थान की ओर से बेन स्टोक्स ने 50 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। राजस्थान के लिए गेंदबाजी करते हुए आर्चर ने 2 विकेट लिए।

Related News