इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण में आज दिल्ली कैपिटल्स ने एक बार फिर शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 13 रनों से हरा दिया है। दिल्ली द्वारा निर्धारित किए गए रनों के स्कोर का पिछा करते हुए राजस्थान की टीम केवल 148 रन ही बना सकी। इस दौरान राजस्थान के 8 विकेट गिरे। आज दिल्ली की गेंदबाजी बेहतरीन रही और उन्होंने राजस्थान के बल्लेबाजों को ज्यादा देर क्रीज पर टिकने नही दिया।

वहीं इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स अब मुंबई को पीछे कर प्वाइंट टेबल के टॉप पर पहुंच गई है। दिल्ली के नाम अब 6 जीत हो गए हैं। वहीं आज लक्ष्य का पिछा करते हुए राजस्थान की शुरुआत तो बेहतर हुई मगर वो उसे जीत में तब्दील नही कर पाए। आज जोस बटलर ने ओपनिंग करते हुए महज 9 गेंद पर 22 रन की पारी खेल टीम को एक बेहतर स्टार्ट दे दिया। वही बेन स्टोक ने एक शानदार पारी खेलते हुए महज 35 गेंद पर 41 रन बनाया। स्टोक को तुषार देशपांडे ने आउट किया।

आज कप्तान स्टीव स्मिथ केवल 1 रन ही बना सके और क्रीज पर आते ही रविचंद्रन अश्विन को अपना विकेट दे बैठे। राजस्थान के लिए संजू सैमसन ने 25 रनों की पारी खेली जिसमें 2 लंबे-लंबे छक्के भी शामिल है। वहीं रॉबिन उथप्पा ने केवल 27 गेंदों पर 32 रन की पारी खेली मगर वो राजस्थान को जीत नही दिला पाए। दिल्ली कैपिटल्स के लिए आज रविचंद्रन अश्विन ने अच्छी गेंदबाजी की और 4 ओवर में 17 रन देकर 1 विकेट लिए। इसके अलावा अक्षर पटेल ने अपने 4 ओवर में 32 रन दिए और 1 विकेट झटके। वहीं तुषार देशपांडे और एनरीच नॉर्ट्ज ने दो-दो विकेट ले राजस्थान की बची-खुची उम्मीद भी खत्म कर दी। मैच के अंत के ओवरों में दिल्ली की गेंदबाजी शानदार रही और विकेट लेने के साथ-साथ उन्होंने रनों पर अंकूश लगा दिया।

Related News