इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 29वें मुकाबले में आज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुना है। निश्चित रुप से पहले बल्लेबाजी करते हुए को एक बड़ा लक्ष्य देना चाहेगी तो वहीं भी को कम से कम स्कोर पर सिमट कर लक्ष्य को छोटा और आसान बनाना चाहेगा। बता दें कि यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंट पर शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा।

हैदराबाद की टीम की बात करें तो हैदराबाद पिछले कुछ मैचों ने सब कुछ अच्छा कर रही है पर फिर भी वह जीत से दूर रह जा रही है। कप्तान स्टीव स्मिथ का फॉर्म और जॉनी बेयरस्टो की शानदार बल्लेबाजी टीम के एक बेहतर स्टार्ट तो दे रही है पर टीम उस स्टार्ट का बेहतर तरीके से फायदा नही उठा पा रही है। मध्यक्रम में मनीष पांड्ये और केन विलियमसन भी अच्छा कर रहे है। पिछले मैच में विलियमसन ने एक बेहतरीन पारी खेल हैदराबाद को जीत भी दिलाई थी। वहीं हैदराबाद का गेंदबाजी भी बेहतरीन है।

जहां एक तरफ टी नटरराजन और संदीप शर्मा जैसा तेज गेंदबाज है तो वही दूसरी तरफ राशिद खान जैसा चालाक स्पिनर भी है। वहीं सीएसके के लिए उसकी बल्लेबाजी सबसे बड़ा चिंता का विषय है। शेन वाटसन और डूफ्लेसिस की जोड़ी के आउट होते ही टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर जा रही है। महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला भी काफी समय से खामोश है ऐसे में आज उम्मीद की जा सकती है कि धोनी का बल्ला बोले और सीएसके को एक जीत का डोज मिले। वहीं मध्यक्रम में रविंद्र जडेजा पिछले कुछ मुकाबलों में काफी शानदार बल्लेबाजी की है।

Related News