स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी का ​क्रिकेट विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड-वेल्स की सरजमी पर खेला जाएगा। इसी बीच इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर ने विश्व कप से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के लिए बड़ा बयान दिया है। बटलर ने कहा कि दोनों स्पष्ट रूप से अद्भुत बल्लेबाज हैं, मैंने पहली बार स्टीव स्मिथ को इस आईपीएल में इतने करीब से देखा है। उन्हें अपने अभ्यास और अपने काम की नैतिकता के बारे में देखना बहुत अच्छा अनुभव था।


इंग्लैंड के उपकप्तान ने कहा कि विराट के रूप में हम सभी जानते हैं कि वह कितना शानदार खिलाडी है और वह है। वह शायद दुनिया में पिछले 12 महीनों के लिए फॉर्म के बल्लेबाज है। दो शानदार खिलाडी बहुत अलग शैली लेकिन दोनों बहुत प्रभावशाली है।

बेन स्टोक्स के बारे में बात करते हुए जोस बटलर ने कहा कि बेन इंग्लैंड के लिए वास्तव में सबसे अच्छे खिलाडी है। वह शानदार तरीके से टीम को संतुलित करता है। जिस तरह से वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर सकता है और पूरी टीम पर काफी प्रभाव डालता है। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक है और मैं देख रहा हूं, आगे भी वो शानदार प्रदर्शन करेगा, खासकर विश्व कप में भी कुछ गुणवत्ता प्रदर्शन के साथ।

कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा है इस गंभीर बीमारी से परेशान, विश्व कप में देगी टीम इंडिया का साथ

इंग्लैंड रवाना होने से पहले रवि शास्त्री और कोहली ने दिया विश्व कप को लेकर दिया बड़ा बयान

Related News