चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदें आईपीएल के इस सीजन में धराशायी हो गई हैं। वह शुक्रवार को मुंबई इंडियंस से आठ विकेट से हार गया। चेन्नई 114 रन बनाने में सफल रही और मुंबई ने इस स्कोर को महज 12.3 ओवर में हासिल कर लिया। इस प्रकार, मुंबई के नेट रन रेट में भी अंतर आया। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और एक बार के चेन्नई के खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस का मानना है कि धोनी की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकती है।


उन्होंने कहा कि केवल गणना से ही चेन्नई टीम बच रही है लेकिन वास्तविकता अलग है। कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी इसे स्वीकार किया है। हम तीन साल से इस बारे में बात कर रहे हैं। टीम के खिलाड़ियों की उम्र बढ़ रही है। एक तरह से, टीम पुरानी हो रही है। टीम का सबसे अच्छा समय खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि जब ऐसा होता है, तो टीम का प्रदर्शन त्रुटिपूर्ण हो जाता है और चेन्नई के लिए यह एक ही चरण है। मुझे नहीं लगता कि चेन्नई पिछले साल ऐसा कर पाई है।


धोनी ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच विजेता अब पुराने हो रहे हैं वहीं वे लगातार फॉर्म में नहीं हैं। टीम में फाफ डु प्लेसिस और दीपक चाहर के अलावा अन्य खिलाड़ियों में निरंतरता की कमी है। आपको बता दें कि स्कॉट स्टायरिस 2011 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से आईपीएल में खेल चुके हैं। हालांकि उन्हें उस समय सीएसके की तरफ से खेलने का केवल दो बार मौका मिला।

Related News