खेल डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में हर रोज रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे है लेकिन एक तरफ कई टीमें टॉप पर बनी है तो वहीं राहणे की राजस्थान रॉयल्स और विराट की टीम बैंगलोर ने अभी तक जीत का खाता भी नहीं खोला है खबरों की माने तो एक भी मैच जीतने में नाकाम रहीं राजस्थान और बैंगलोर की टीमें मंगलवार को जयपुर में होने वाले मैच में एक दूसरे को पछाडक़र टूर्नामेंट में जीत का लक्ष्य लेकर उतरेगी। दोनों टीमों का इस बार के आईपीएल लीग में अब तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है जिसे लेकर फैंस भी बेहद निराश नजर आ रहे है ऐसे में अपने अभियान में नई जान फूंकने के लिए अब इन्हें जीत की जरूरत है।


सूत्रों की माने तो राजस्थान की टीम में कई शानदार बल्बेबाज है तो वहीं बंगलौर टीम के पास भी बल्लेबाजों और बॉलर की कमी नहीं है पर राजस्थान की टीम अहम लम्हों पर विरोधी टीम पर शिकंजा कसने में इस बार हर मैच में नाकाम रही है। जैसे की हाल ही में खेले गए तीनों ही मैचों में टीम अच्छी स्थिति रही थी, लेकिन इसका फायदा नहीं उठा पाए अब तक पंजाब, हैदराबाद और चेन्नई तीनों के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को हार मिली है।चेन्नई में राजस्थान ने शुरूवाती समय में पकड़ बनाई और चेन्नई का स्कोर तीन विकेट पर 27 रन कर दिया था, लेकिन विरोधी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 46 गेंद में नाबाद 75 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाल दिया और मेजबान टीम आठ रन से जीत गई।


तेा वहंी बैंगलोर की टीम में भी कई शानदार बल्लेबाज है विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इस बार के आईपीएम लीग में कुछ ज्याद कमाल नहीं दिखा पाई तो वहीं राजस्थान के पास स्टीव स्मिथ और बेन स्टोक्स जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं, पर देखा जाए तो टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हुई है। पंजाब के खिलाफ राजस्थान के गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को डेथ ओवरों में तेजी से रन बनाने दिए। रहाणे और जोस बटलर ने इसके जवाब में टीम को शानदार शुरुआत दिलाई लेकिन फिर भी जीते हुए मैच में हार दर्ज करवा ही ली ।

Related News