खेल डेस्क: आईपीएल के इस बार के सीजन में बैंगलौर की टीम कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है ऐसे में विराट की बैंगलोर टीम का इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का सफर लगभग समाप्त होने पर पहुंच चुका है। लगातार बैंगलोर टीम को छह बार हार का सामना करना पड़ा है ये उनके आईपीएम इतिहास में भी पहली बार हुआ है, ऐसे में अब इस टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए शेष सभी आठ मुकाबलों में जीत चाहिए तभी वह आगे की मैच खेल सकती है। शनिवार को अपने होमपीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने बैंगलोर को 4 विकेट से मात दी है।

इससे पहले भी धोनी की टीम चैन्न्ई और राजस्थान रॉयल्स से भी उन्हे हार का सामना करना पड़ा है तो वही शुरूवाती मैचों में मिली हार के बाद अब लगातार छह मैच हार चुकी विराट की टीम आगे के सभी मैचों को जीतने की लय से मैदान में उतरेगी वहीं हाल ही में मिली हार के साथ ही विराट कोहली की अगुवाई वाली यह टीम इंडियन टी.20 लीग के इतिहास में शुरुआती छह मैच गंवाने वाली दूसरी टीम भी बन गई। जी हां खबरों की माने तो इससे पहले 2013 में दिल्ली लगातार छह मुकाबलों में हार का सामना कर चुकी है। शनिवार को खेले गए मैच में टॉस जीतकर दिल्ली ने दमदार गेंदबाजी की और बैंगलोर को महज 149 रन में रोक दिया। उसके बाद 7 गेंद शेष रहते ही बड़ी आसनी से 150 रन दिल्ली ने बना लिए दिल्ली की छह मुकाबलों में ये तीसरी जीत है।


दिल्ली की ओर से लक्ष्य को पीछे करते समय कप्तान श्रेयस अय्यर ने 50 गेंदों में 67 रन की अर्धशतकीय साझेदारी खेली तो पेसर कागिसो रबाडा ने 4 ओवर्स में 21 रन देकर सर्वाधिक 4 विकेट लिए। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन शून्य पर आउट हुए रूप में पहला झटका लगा। टिम साउथी ने पहले ओवर की तीसरी गेंद पर धवन को नवदीप सैनी के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया।

Related News