आपको जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल के 12वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का सफर खत्म हो चुका है। इसी के साथ आईपीएल 2019 में विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का साथ यहीें खत्म हो गया।
रविवार को मोहाली में खेेले गए एक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। बावजूद इसके किंग्स इलवेन पंजाब प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी। जाते-जाते क्रिस गेल ने बताया कि उनका बेस्ट ओपनिंग पार्टनर कौन है।

मैच खत्म होने के बाद अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल से बातचीत करते हुए कहा कि वह उनके ओपनिंग पार्टनर्स में से एक हैं। गेल ने राहुल से कहा कि आप मेरे बेस्ट ओपनिंग पार्टनर्स में से एक हैं।
इतना ही नहीं क्रिस गेल ने केएल राहुल को आने वाले समय में टीम इंडिया का सुपरस्टार बताया। इसी के साथ क्रिस गेल ने केएल राहुल को विश्व कप की शुभकामनाएं भी दी। गेल ने कहा कि वेस्टइंडीज के अतिरिक्त आप सभी टीमों के विरूद्ध बेहतरीन प्रदर्शन करें।

के एल राहुल ने क्रिस गेल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने गेल से बहुत कुछ सीखा है। राहुल ने गेल से कहा कि आरसीबी में आपने मुझे 21 वर्षीय लड़के के रूप में देखा था। बतौर बेट्समैन मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है।
गौरतलब है कि केएल राहुल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल में सबसे तेज अर्द्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया। राहुल ने 19 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन पूरे किए। इसके बाद 36 गेंदों पर कुल 71 रन बनाए, जिसमें सात चौके व पांच छक्के भी जड़े।

Related News