बता दें कि आईपीएल के पहले क्वालीफायर मैच में मंगलवार को तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा। तीन बार आईपीएल खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी।
मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहला क्वालीफायर मैच हारने के बाद एमएस धोनी ने कहा कि यदि चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में पहुंचना है, टीम की कुछ कमियों में सुधार करना ही होगा। इस मैच में माही ने 37 रनों की पारी खेली थी।

मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि विकेट के बजाय हमें अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा। आपको अपने घरेलू पिच के बारे में जानकारी होनी ही चाहिए, चाहे वह कैसा भी हो। हमने अपनी पिच पर कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने कहा कि टीम को अपनी बल्लेबाजी थोड़ा बेहतर करने की जरूरत है। महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि टीम का शीर्ष क्रम अच्छा है। हमारे पास कई अनुभवी खिलाड़ी हैं, इसलिए उन्हें अपने अनुभव का फायदा उठाना होगा।

उन्होंने कहा कि अगले मैच में हम वापसी करेंगे। माही ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स इससे बेहतर गेंदबाजी कर सकती थी। बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ यह मैच हारने के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के पास अभी फाइनल में पहुंचने का मौका है। बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मुकाबले में विजेता टीम से चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत होगी। इसके बाद 12 मई का फाइनल मैच खेला जाएगा।

Related News