बर्लिन: बायर्न म्यूनिख ने बुधवार को जर्मन कप के पहले दौर में तीसरे डिवीजन की टीम विक्टोरिया कोलोन के खिलाफ घर से दूर 5-0 से जीत दर्ज की। कोलोन ने घर में एक बहादुर शुरुआत की और जर्मन दिग्गजों को खाड़ी में रखने में कामयाब रहे।

जब निकलास मे ने 13वें मिनट में गोल पर पहला खतरनाक शॉट उड़ाया, तो निचली लीग की टीम भी बायर्न को बैकफुट पर लाने में सफल रही।

20वें मिनट में साइमन हैंडेल का गोल, जिसे मेजबानों का मानना ​​था कि बायर्न को चौंका दिया था, को ऑफसाइड के लिए अनुमति नहीं दी गई।

विक्टोरिया के गोलकीपर बेन वोल ने बायर्न के क्रूर पलटवार के बावजूद आधे रास्ते पर रयान ग्रेवेनबेर्च और जोशुआ किमिच के मौके रोक दिए। पहला गोल 35वें मिनट में आया जब ग्रेवेनबेर्च ने जूलियन नगेल्समैन की टीम को बढ़त दिलाने के लिए बॉक्स के अंदर से एक ढीली गेंद को घर में उछाला।

हाफटाइम से ठीक पहले, मैथिस टेल नाम के एक किशोर खिलाड़ी ने गेंद को बाईं ओर से दूर कोने में घुमाया, जिससे बवेरियन को बढ़ावा मिला और उनकी बढ़त दोगुनी हो गई।

फिर से शुरू होने के आठ मिनट बाद, कोलोन की रक्षा भंग हो गई जब सर्ज ग्नब्री के किम्मिच को स्क्वायर पास ने सदियो माने को बहुत करीब से 3-0 के स्कोर के लिए टैप करने की अनुमति दी।

बेंच से बाहर, जमाल मुसियाला और लियोन गोरेट्ज़का ने मैच को समाप्त करने के लिए कठिन बायर्न के लिए दो और गोल किए।
"बेयर्न के खिलाफ खेलना एक बुरा सपना है। हमारे पास उत्कृष्ट रक्षा खेलते समय कुछ मौके थे। हर खिलाड़ी को बायर्न के खिलाफ खेलने के अवसर का लाभ उठाना चाहिए। पहले 30 मिनट, मेरी राय में, शानदार थे" ओलाफ जेनसेन ने कहा, विक्टोरिया कोलोन के मुख्य कोच।

"विक्टोरिया ने एक ठोस प्रदर्शन किया। उन्होंने कुशलता से खेला और दो जवाबी हमले के प्रयास किए। हमने आदेश बनाए रखा और धैर्य दिखाया। हाफटाइम से पहले, हमारे दो गोल आवश्यक थे "बेयर्न म्यूनिख के मुख्य कोच नागल्समैन ने टिप्पणी की।

Related News