आपको बता दें कि आईपीएल सीजन 12 के 41वें मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स 16 अंकों के साथ आईपीएल अंक तालिका में फिर से शीर्ष स्थान पर पहुंच चुकी है। इतनी ही नहीं, चेन्नई सुपर किंग्स प्ले ऑफ में पहुंचने वाली इस आईपीएल सीजन की पहली टीम बन चुकी है।

जानकारी के लिए बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 विकेट के नुकसान पर निर्धारित 20 ओवर में 175 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 विकेट गंवाकर 19.5 ओवर में 176 रन बनाकर मैच जीत लिया। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शेन वॉटसन (96 रन) ने विस्फोटक पारी खेली। इस बेहतरीन पारी के लिए वॉटसन को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

जीत के लिए 176 रनों का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद धीमी रही। पावर प्ले के बाद चेन्नई की टीम 49 रन पर 1 विकेट गंवा चुकी थी। सुरेश रैना और शेन वॉटसन ने मिलकर 45 गेंदों में 77 रनों की शानदार पार्टनरशिप की। 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर राशिद खान ने 80 रन के कुल स्कोर पर सुरेश रैना (38 रन) को आउट कर चेन्नई सुपर किंग्स को दूसरा झटका दिया। शेन वॉटसन ने 12वें ओवर में छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया। शेन वॉटसन की तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स को जीत मिली। इसके बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और शेन वॉटसन के लिए ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

Related News