पिछले कुछ समय से टेस्ट सीरीज में लगातार हार का सामना कर रही भारतीय टीम के चिंताएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। जहां एक तरफ टीम को इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है, वहीं एशिया कप के बाद शुरू होने वाले वेस्टइंडीज के घरेलू दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर आ रही है।

मिली खबर के अनुसार टेस्ट टीम में शामिल सीनियर गेंदबाज इशांत शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए है। इशांत टेस्ट सीरीज के पांचवे और आखिरी टेस्ट में टखने में चोट लगी है और यही कारण है कि अगली सीरीज में उनका खेलना मुश्किल लग रहा है। पांचवे टेस्ट में इशांत ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में सिर्फ एक ओवर किया था और चोट की वजह मैदान छोड़कर बाहर चले गए थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्टरों ने इशांत को कम से कम एक महीने तक आराम करने की सलाह दी है। फिलहाल इशांत लंदन में डॉक्टरों की निगरानी में है। बता दें कि इशांत टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाज है और उनके बाहर होने से निश्चित रुप से भारत का गेंदबाजी आक्रमण कमजोर होगा। इशांत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के 5 मैचों में 18 विकेट लिए थे एंड जेम्स एंडरसन के बाद सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज थे।

गौरतलब है कि अभी भारतीय टीम एशिया कप के लिए यूएइ में है और इसके बाद भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट, 5 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने है। वेस्टइंडीज का यह दौरा 4 अक्टूबर से शुरू होगा।

Related News