इंडियन प्रीमियर लीग 14 को छोड़ने के बाद, दिल्ली कैपिटल के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने गोवा में छुट्टियां बिताने का फैसला किया। पृथ्वी शॉ, जो विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाए और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने खाली समय का आनंद लेना चाहते थे।


महाराष्ट्र के अंबोली में पुलिस ने वाहन को रोका

अर्थ शो के लिए गोवा के सफर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उन्हें महाराष्ट्र के अंबोली में पुलिस ने रोका। बता दें कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यहां तालाबंदी लागू की गई है। पृथ्वी शॉ कोल्हापुर होते हुए गोवा जा रहे थे। 21 वर्षीय शॉ के पास ई-पास नहीं था। शॉ ने अधिकारियों से उसे जाने देने की अपील की लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

पृथ्वी शो ने मोबाइल के माध्यम से ई-पास के लिए आवेदन किया

करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पृथ्वी शो ने मोबाइल से ई-पास के लिए आवेदन किया। जिसके बाद उन्हें गोवा जाने की इजाजत दे दी गई है। देश में इस समय कोरोना की दूसरी लहर चल रही है। छुट्टियों के लिए गोवा जाना शो के लिए एक कष्टप्रद निर्णय है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 3.40 लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। 4,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन नहीं किया गया है।

मुंबई के इस बल्लेबाज को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया है। कई विशेषज्ञ इस बात से नाराज थे कि विजय हजारे को ट्रॉफी और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बावजूद टीम में जगह नहीं मिली। जानकारों के मुताबिक, टीम को भारत में जगह पाने के लिए फिटनेस पर काम करना होगा।

Related News