इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की भारत को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा है। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया को इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

दोस्तों आपको बता दे की यह टेस्ट सीरीज सितंबर के पहले हफ्ते में खत्म हो जाएगी। जिसके बाद 13 सितंबर से युएई में एशिया कप का आयोजन होगा। आपको बता दे की इस एशिया कप में भारतीय टीम मैनेजमेंट एक और नए ऑलराउंडर को आजमा सकता है। इस वजह से सबसे आगे कर्नाटक के विस्फोटक ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम का नाम आगे चल रहा है। आपको बता दे की गौतम ने आईपीएल के 11वें सीजन में राजस्थान रॉयल की तरफ से खेलते हुए कई मैचों में तूफानी बल्लेबाजी की है।

दोस्तों आपको बता दे की वह आईपीएल-2018 में सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी थे। गौथम के पास आते ही पहली गेंद से ही चौके-छक्के लगाने की अद्भुत क्षमता है। उन्होंने आईपीएल में गौतम कृष्णप्पा को 6.2 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने अपने साथ जोड़ा।

उन्हें अपने बेस प्राइज 20 लाख रुपये से 31 गुना ज्यादा कीमत मिली। लेकिन अपने इस कीमत उन्होंने न एक मैच में 11 गेंद में 33 रन जड़कर राजस्थान को अद्भुत जीत दिलाई थी जिसके साथ भरपाई कर दी । वह घरेलू क्रिकेट में भी काफी समय से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

Related News