एशिया कप से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, अब भी इस बात को लेकर संशय बना हुआ है कि वह एशिया कप में जा पाएंगे या नहीं। भारतीय टीम को आज यूएई के लिए रवाना होना है। इस शनिवार यानी 27 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत होने जा रही है और भारत का मैच 28 को है।

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई सीरीज के बाद ब्रेक पर थे। केएल राहुल के नेतृत्व वाली टीम, जो एकदिवसीय श्रृंखला खेलने के लिए जिम्बाब्वे पहुंचे थे, उनके साथ राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के निदेशक वीवीएस लक्ष्मण कोच के रूप में थे। जिम्बाब्वे के खिलाफ केएल राहुल और वीवीएस लक्ष्मण ने क्लीन स्वीप किया।

एशिया कप 27 अगस्त से यूएई में शुरू होना है। 28 अगस्त को भारत को अपना पहला मैच खेलना है जो पाकिस्तान के खिलाफ होगा। भारतीय समय के अनुसार यह मैच शाम 7.30 बजे होना है। भारतीय टीम के लिए परेशानी की बात यह है कि राहुल द्रविड़ अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं और ऐसे में उनके लिए एशिया कप में भारतीय टीम के साथ मौजूद रहना काफी मुश्किल हो सकता है। क्योंकि जब तक वह नेगेटिव नहीं होगा और उसके बाद फिट नहीं होगा, तब तक वह टीम में शामिल नहीं हो पाएगा। ऐसे में क्या वीवीएस लक्ष्मण एशिया कप में राहुल द्रविड़ की जगह टीम के साथ सफर करेंगे, यही बड़ा सवाल है।

Related News