भारत के एशिया कप 2022 टीम से बाहर होने के बाद ईशान किशन अपने एक सीक्रेट रिएक्शन के कारण हाल ही में चर्चा में रहे हैं। 2022 में T20I में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी होने के बावजूद, किशन को बाहर कर दिया गया और बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की। भारत बनाम जिम्बाब्वे एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान युवा खिलाड़ी के पास खुद को साबित करने का मौका होगा।

किशन को गुरुवार को हरारे में पहले वनडे के दौरान बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, लेकिन मैच में एक बग के हमले के बाद वह मुश्किल में पड़ गए! जी हाँ, आपने सही सुना, जिस समय भारत और जिम्बाब्वे का राष्ट्रगान बज रहा था, उसी दौरान एक कीट ने ईशान पर हमला कर दिया।

उन्होंने अपनी आँखे बंद कर रखी थी लेकिन तभी उन्होंने महसूस किया कि उन पर एक कीड़े ने हमला किया है। इस बीच किशन का रिएक्शन पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

घटना का एक वीडियो एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें किशन को कुलदीप यादव के साथ खड़ा देखा जा सकता है, जब वह राष्ट्रगान गा रहे थे। उसके बाद उस पर बग ने हमला कर दिया, और यह सब तब भी हुआ जब कुलदीप ने गान गाना जारी रखा क्योंकि उन्होंने अपने आस-पास जो कुछ भी हुआ, उस पर ध्यान नहीं दिया।

14 मैचों में 130.30 के स्ट्राइक रेट से 430 रन बनाने के बावजूद, किशन को भारत की एशिया कप टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन वह सकारात्मक बने हुए हैं और खुद को साबित करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा- "मुझे लगता है कि चयनकर्ता जो करते हैं वह उचित है। उन्होंने खिलाड़ियों का चयन करते समय बहुत सोचा कि किसे मौका दिया जाना चाहिए और कहां। यह मेरे लिए सकारात्मक है क्योंकि अगर मुझे नहीं चुना गया तो मैं अधिक मेहनत करूंगा और अधिक स्कोर करूंगा। जब चयनकर्ताओं को मुझ पर भरोसा होगा, तो वे निश्चित रूप से मुझे टीम में रखेंगे।"

भारत और जिम्बाब्वे के बीच दूसरा वनडे शनिवार, 20 अगस्त को खेला जाना है, जिसमें भारत एक और शानदार प्रदर्शन के साथ श्रृंखला को समाप्त करना चाहता है।

Related News