क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

क्रिकेट के मैदान में अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और अपनी शानदार फील्डिंग से फैंस के दिल पर राज करने वाले कुछ क्रिकेटर्स मालदीव में मस्ती करते दिखे। इन क्रिकेटर्स के साथ उनकी खूबसूरत पत्नियां भी मौजूद रही। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें काफी वायरल की जा रही हैं।

मालदीव में मस्ती करने पहुंचे क्रिकेटर्स में जहीर, युवराज के अलावा अजीत अगरकर और अशीष नेहरा भी शामिल रहे। ये सभी अपनी पत्नियों के साथ पिकनिक मनाने पहुंचे। हाल ही में सोशल मीडिया पर युवी की पत्नी हेजल और जहीर की पत्नी सागरिका की हॉट तस्वीर सामने आयी हैं।

टीम इंडिया के पूर्व धुरंधरों की पत्नियों ने अपने हॉट अंदाज से समुंद्र में आग लगा दी है। दोनों खिलाड़ियों की पत्नियों ने अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। दरअसल यह फोटोज जहीर खान के जन्मदिन के मौके की हैं, जब सब मालदीव पहुंचे हैं।

टूर के दौरान की तस्वीरों में हेजल और सागरिका बीच समुंद्र में नहाते हुए दिखाई दे रही हैं। जहीर की पत्नी सागरिका जल्द ही फुटबॉल आधारित फिल्म में दिखाई देंगी। वही हेजल कीच का फिलहाल फिल्मों में वापस आने का कोई इरादा नहीं हैं।

दोस्तों अगर आपको हेजल कीच और सागरिका घाटगे की ये तस्वीरें पसंद आयी तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। और हमारे चैनल को फोलो भी करें।

Related News