सनराइजर्स हैदराबाद के सहायक कोच ब्रैड हैडिन ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान पूर्व कप्तान और स्टार ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को बीच में ही छोड़ने का फैसला क्रिकेट से संबंधित नहीं था।


आईपीएल 2021 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन से हटाए जाने के बाद, वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया के पहले टी20 विश्व कप विजेता अभियान के दौरान घड़ी को वापस कर दिया और उन्हें आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप के खिलाड़ी से सम्मानित किया गया। वार्नर ने 289 रन बनाए, जिसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में 53 रन की शानदार पारी शामिल है।

"मैं आपको बताता हूं, यह क्रिकेट का फैसला नहीं था कि वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नहीं खेल रहा था। मुझे लगता है कि डेविड के बारे में आपको एक बात का एहसास होना चाहिए कि वह आउट ऑफ फॉर्म नहीं था, वह मैच अभ्यास से बाहर था। उन्होंने एक लंबा ब्रेक। वह बांग्लादेश या वेस्ट इंडीज नहीं गया था। लेकिन वह वास्तव में एक अच्छा हेडस्पेस में बदल गया। वह गेंद को अच्छी तरह से मार रहा था, हालात हमारे नियंत्रण से बाहर थे, यहां तक ​​​​कि कोचिंग स्टाफ भी, "ब्रैड हैडिन ने कहा ग्रेड क्रिकेटर्स पॉडकास्ट।

"लेकिन ऐसा इसलिए नहीं था क्योंकि वह आउट ऑफ फॉर्म था। उसे बस कुछ मैच के समय की जरूरत थी। उसने गेंद को अच्छी तरह से मारा। उसे फिर से लय में आने के लिए बीच में कुछ समय बिताने की जरूरत थी। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ा, आप उसकी कक्षा देखी। उसे अपने खेल में थोड़ी लय मिली और वह देखने में अच्छा था," हैडिन ने कहा।

Related News