टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत भारत बनाम वेस्टइंडीज टी20 सीरीज से पहले मंगलवार सुबह त्रिनिदाद पहुंचे खिलाड़ियों में शामिल थे। तीनों को भारतीय टीम के अन्य सदस्यों के साथ एकदिवसीय मैच के लिए आराम दिया गया था, लेकिन वे 29 जुलाई से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20ई श्रृंखला से पहले कैरेबियन पहुंच गए हैं।

हालांकि, प्रशंसकों के लिए यह दिलचस्प बात थी कि रोहित, कार्तिक और पंत ने सोशल मीडिया पर एक ही तस्वीर और एक जैसे कैप्शन के साथ साझा की।

तस्वीर में, भारतीय कप्तान और दो विकेटकीपर बल्लेबाजों को त्रिनिदाद और टोबैगो के हयात रीजेंसी होटल में पोज देते हुए देखा जा सकता है। रोहित और ऋषभ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसी तरह के कैप्शन के साथ तस्वीर साझा की, जबकि डीके ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड किया।

इससे पहले, पंत ने अपने प्रशंसकों के साथ कैरिबियन के लिए अपनी उड़ान से तिकड़ी की एक झलक भी साझा की थी।

रोहित, ऋषभ, कार्तिक और अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों को आराम दिया गया था, लेकिन वे बुधवार को तीसरे एकदिवसीय मैच से पहले वेस्टइंडीज पहुंचे और अपने साथियों के साथ जुड़ गए। रोहित की अनुपस्थिति में शिखर धवन मेन इन ब्लू का नेतृत्व कर रहे हैं।

युवा शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा एकदिवसीय श्रृंखला समाप्त होने के बाद भारत के लिए रवाना होंगे, जबकि रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव और हर्षल पटेल जैसे वरिष्ठ खिलाड़ी टी 20 आई के लिए टीम में शामिल होंगे।

केएल राहुल के भी कोविड से उबरने के बाद मेन इन ब्लू में शामिल होने की उम्मीद है।

टीम इंडिया ने वनडे में शिखर धवन की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन करते हुए तीसरे और अंतिम वनडे से 2-0 की बढ़त बना ली है।

Related News