भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. पहला वनडे टीम इंडिया ने तीन रन से जीता. बता दे की, भारतीय टीम पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में खेले जाने वाले दूसरे मैच को जीतकर सीरीज जीतना चाहेगी. 2006 के बाद से, भारतीय टीम को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक भी वनडे सीरीज हार का सामना नहीं करना पड़ा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पहले वनडे में कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल की शतकीय साझेदारी ने भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। शुभमन गिल ने रन आउट होने से पहले ही 64 रनों की जबरदस्त पारी खेली. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए श्रेयस ने भी 54 रन बनाकर फॉर्म में लौटने के संकेत दिए। दूसरे मैच में इन तीनों खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन की उम्मीद की जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, वनडे सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा क्योंकि उसके बेस्ट ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के घुटने में चोट लग गई थी. इसके चलते जडेजा दूसरा वनडे भी नहीं खेल पाएंगे। बता दे की, जडेजा की जगह अक्षर पटेल को मौका दिया गया, मगर वह गेंद से अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे और इसी वजह से टीम को काफी कीमत चुकानी पड़ी. अक्षर पटेल को पहले मैच के दौरान ही हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण भी खेल छोड़ना पड़ा था, इसलिए अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह आज के मैच में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं। पहले वनडे में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया

Related News