गुरुवार को भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ हम जीत हासिल की जिससे T20 वर्ल्ड कप में उसकी सेमीफाइनल तक की राह आसान हो गई। इस मुकाबले में भारतीय टीम को जीत के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। और इस मुकाबले में भारतीय टीम के लिए लिट्टन दास सबसे बड़ी मुश्किल बन गए थे जिन्होंने 60 रनों की तूफानी पारी खेली। इस मुकाबले के बाद विराट कोहली ने बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी को अपना बल्ला तोहफे में दे दिया जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है आइए जानते हैं इसके बारे में -


* विराट कोहली के साथ सभी लिट्टन दास की पारी से काफी प्रभावित है कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मुकाबले के बाद विराट कोहली ने इस बांग्लादेश के बल्लेबाज को तोहफे के रूप में अपना बल्ला दे दिया है। इस मुकाबले में विराट कोहली ने भी अच्छा प्रदर्शन दिखाया था।


* इस मुकाबले में विराट कोहली ने 44 गेंदों में कुल 64 रन बनाए थे जिसमें उन्होंने एक छक्का और 8 चौके लगाए थे दोनों टॉप बल्लेबाजों के बीच इस तोहफे के रिश्ते में सभी फैंस का दिल जीत लिया और वह विराट कोहली की तारीफ करने लगे।


* भारतीय खिलाड़ियों के लिए लिट्टन दास की पारी ने मुश्किल खड़ी कर दी बारिश से पहले भारतीय गेंदबाजों ने उन्हें रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन वह उन्हें रोकने में नाकाम रहे। बारिश के ब्रेक के बाद केएल राहुल ने उन्हें शानदार तरीके से रन आउट किया था और वहीं से मैच पूरी तरह से पलट चुका था।


* बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाजों में लिट्टन दास का नाम शामिल किया जाता है उन्होंने इस वर्ल्ड कप में टीम के लिए काफी अच्छी पारियां खेली है। यह सलामी बल्लेबाज कृष्ण भगवान के बड़े भक्त हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो पर भी इसकी जानकारी दी हुई है।

Related News