स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसका पांचवा व अंतिम मुकाबला रविवार को वेस्टइंडीज और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा। बता दें कि चौथे टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। आज हम आपको वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पांचवां मुकाबला वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को जिता सकते हैं।

निकोलस पूरन
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ चौथे T20 मुकाबले में निकोलस पूरन ने मात्र 24 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपने बल्लेबाजी में सुधार करते हुए पांचवा T20 मुकाबला वेस्टइंडीज को जिता सकते हैं।

रोवमन पॉवेल
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ चौथे T20 मुकाबले में रोवमन पॉवेल ने 16 गेंदों पर 24 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी से वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को बड़ा स्कोर खड़ा करने में सहायता कर सकते हैं।

अल्जारी जोसेफ
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ चौथे T20 मुकाबले में अल्जारी जोसेफ ने भारतीय क्रिकेट टीम के 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी घातक गेंदबाजी से पांचवा T20 मुकाबला वेस्टइंडीज को जिताने की पूरी कोशिश करेंगे।

Related News