स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला खेली जा रही है, जिसके पिछले दोनों मुकाबले भारतीय क्रिकेट टीम जीत चुकी है। मंगलवार को इस सीरीज के तीसरे मुकाबले को जीतकर भारत क्लीन स्वीप करना चाहेगी। हम आपको साउथ अफ्रीका के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज के मुकाबले में भारत को क्लीन स्वीप करने से रोक सकते हैं।

डेविड मिलर
भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम की ओर डेविड मिलर ने शतकीय पारी खेलते हुए 47 गेंदों पर 106 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपने प्रदर्शन से भारत को क्लीन स्वीप से रोक सकते हैं और साउथ अफ्रीका को मुकाबला जीता सकते हैं।

क्विंटन डी कॉक
भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में क्विंटन डी कॉक ने 48 गेंदों पर 69 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपने प्रदर्शन से भारत को क्लीन स्वीप से रोक सकते हैं और साउथ अफ्रीका को मुकाबला जीता सकते हैं।

केशव महाराज
भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में केशव महाराज ने 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में वह अपने प्रदर्शन से भारत को क्लीन स्वीप से रोक सकते हैं और साउथ अफ्रीका को मुकाबला जीता सकते हैं।

Related News