एशिया कप 2022 यूएई में चल रहे है और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर शो में एक पत्रकार के साथ चर्चा के दौरान भड़क गए। बता दे की, अख्तर से भारत-पाकिस्तान के एक मैच के दौरान भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग द्वारा किए गए मशहूर 'बाप बाप होता है' कमेंट पर सवाल किया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सहवाग ने कई साक्षात्कारों में दोहराया था कि सचिन तेंदुलकर ने भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अख्तर को छक्का मारने के बाद, उन्होंने कहा था कि बाप बाप होता है।

अख्तर से पूछा कि क्या वह सब जानते हैं कि वीरू ने तुमसे कहा था कि बाप बाप होता है, और बेटा बेटा। यदि आपको कोई और घटना याद हो तो बताना। इस पर शोएब अख्तर ने कहा, 'सबसे पहले अगर उन्होंने यह बात मेरे चेहरे पर बोल दी होती तो वह नहीं बच पाते।

अख्तर ने बताया कि 'सहवाग ने सीधे तौर पर कहा कि उन्होंने नहीं दिया। आप प्रोग्राम करते हैं। आपको बात करनी चाहिए। भारत में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि ऐसा कोई काम न करूं, जिससे दोनों देशों के बीच दूरियां बढ़ें, बल्कि मैं चाहता हूं कि यह कम हो। अख्तर ने सवाल के जवाब में आगे कहा, 'मैं आपको ईमानदारी से बता रहा हूं।' उसने यह कहा, उसने यह कहा। आइए क्रिकेट पर वापस आते हैं।

Related News