भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जा रहा है। भारत ने पहली पारी में 345 रन बनाए और दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड नाबाद 129 रन बना सका। श्रेयस अय्यर मैच के पहले दिन चर्चा में थे और एक प्रशंसक का मैच देखने के लिए स्टेडियम में आने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इतना ही नहीं, उन्हें 'गुटखा मैन' का उपनाम भी दिया गया था। जानिए कौन है वो शख्स और क्या है पूरा मामला।

फैन का मैच देखने कानपुर आने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लाइव मैच के दौरान उनकी फोटो टीवी पर दिखाई गई। मिनटों के भीतर, विभिन्न हैंडल से सोशल मीडिया पर गुटखा खाते हुए एक व्यक्ति का वीडियो पोस्ट किया गया। इसके बाद से कई सेलेब्रिटीज ने ट्विटर पर गुटखा खाते हुए इस शख्स की फोटो शेयर की है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स फोन पर बात कर रहा है। उनके साथ एक महिला भी बैठी है। कैमरा उनके पास पहुंचते ही उस शख्स का मुंह पूरी तरह से नहीं खुल सका और कुछ लोगों ने कहा कि उसने गुटखा खा लिया है. अब इस शख्स की पहचान हो गई है.

स्टेडियम में गुटखा, पान, सुपारी जैसी चीजों पर बैन है. ऐसे में कानपुर पुलिस ने भी शख्स की तलाश शुरू कर दी थी. शख्स का नाम शोभित पांडे बताया जा रहा है। वीडियो में शोभित बगल में बैठी महिला को अपनी बहन कहते हैं. "मेरा वीडियो वायरल हो गया," उसने कहा। उस समय मेरी बहन मेरे साथ बैठी थी। मैंने गुटखा या पान मसाला नहीं खाया, मेरे मुंह में मीठी सुपारी थी।"

Related News