भारतीय टीम ने ब्रिस्बेन के गाबा में मंगलवार को चौथा टेस्ट 3 विकेट से जीतकर इतिहास रच दिया। अब खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसमें बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन के एक वीडियो को रीट्वीट किया। यह वीडियो फिल्म क्लिप कभी खुश और कभी उदास है। इसमें काजोल भारतीय तिरंगा लेती हैं और भूस्खलन से जीत जाती हैं। इसे साझा करते हुए करण ने लिखा, यह देश का मिजाज है।

शाहरुख खान ने ट्वीट किया, हमारी टीम के लिए बहुत बड़ी जीत। हर गेंद को देखने के लिए पूरी रात जागता था। अब मैं शांति से आराम करूंगा और इस जीत का अनुभव करूंगा। सभी खिलाड़ियों से प्यार करें और उसकी लड़ाई की सराहना करें। चक दे ​​इंडिया। हमारी टीम के लिए एक पूरी तरह से शानदार जीत !!! गेंद द्वारा इसे प्रकट करने के लिए पूरी रात लगे रहे। अब थोड़ा आराम से सोएंगे और इस ऐतिहासिक क्षण का स्वाद चखेंगे। हमारे सभी लड़कों से प्यार करें और इसे जीतने के लिए हमें शक्ति प्रदान करने के लिए उनकी दृढ़ता की प्रशंसा करें। चक दे ​​इंडिया! सुनील शेट्टी ने टीम इंडिया की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई टीम इंडिया ... क्रिकेट का भविष्य चमक रहा है।

अक्षय कुमार ने टीम की एक तस्वीर साझा की और ट्वीट किया, "टीम इंडिया को मजबूत प्रदर्शन के लिए बधाई।" विपरीत परिस्थितियों पर काबू पाकर इतिहास बनाया। सच में तुम चैंपियन हो। भारत की ओर से दूसरी पारी में युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 91 रन बनाए जबकि ऋषभ पंत ने नाबाद 89 रन बनाए। पुजारा ने 56 रनों का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में पहले मैच में भारत को हराया। भारत ने तब मेलबर्न में जीत हासिल की और सिडनी टेस्ट ड्रॉ किया।

Related News