ICC पुरुष T20 विश्व कप 2021 का 28वां मैच रविवार को दुबई में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होगा। दोनों टीमों को पाकिस्तान के हाथों अपनी पहली मैच हार का सामना करना पड़ा और वह वापसी करना चाहेगी।

टूर्नामेंट में पहले पाकिस्तान से निराशाजनक हार के बाद, भारत जीत की राह पर लौटने के लिए तैयार होगा और साथ ही कीवी के खिलाफ अपने आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल और आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में हार का बदला लेने की कोशिश करेगा।

भारत बनाम न्यूजीलैंड संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (सी), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और वरुण चक्रवर्ती

न्यूजीलैंड: मार्टिन गप्टिल, डेरिल मिशेल, केन विलियमसन (कप्तान), डेवोन कॉनवे, ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, टिम सीफर्ट (विकेटकीपर), मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी और ट्रेंट बोल्ट

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच विवरण

यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और रविवार, 31 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के माध्यम से किया जाएगा और इसे डिज्नी + हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

Related News