टीम इंडिया की नजर अब वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में जगह बनाने पर है और इसके लिए उसे अपना विजयी क्रम जारी रखना होगा। भारतीय टीम का मुकाबला अब नीदरलैंड के साथ होगा और जाहिर है टीम इंडिया उसे हराकर अंक तालिका में अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी।

नीदरलैंड की टीम ने क्वालिफाइंग मैचों के जरिए सुपर-12 में जगह बनाई है जाहिर है इस टीम को कम आंकने की गलती भारतीय टीम नहीं करेगी। हम इसका नमूना देख भी चुके हैं कि किस तरह से इंग्लैंड की टीम को आयरलैंड के हाथों हार झेलनी पड़ी। भारतीय टीम जाहिर है यहां किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेगी और अपनी पूरी ताकत से मैदान पर उतरेगी।

इंग इलेवन में बदलाव की संभावना कम

भारतीय टाप आर्डर में रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली होंगे। हालांकि रोहित शर्मा और केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी नहीं की थी ऐसे में उन पर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी तो होगी। कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ जो पारी खेली उसके बारे में नीदरलैंड के कप्तान ने कहा था कि हम चाहते हैं कि वो उस तरह की बल्लेबाजी हमारे खिलाफ नहीं करें, लेकिन भारतीय क्रिकेट फैंस फिर से चाहेंगे कि कोहली कुछ वैसा ही कमाल करें।

नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक/ रिषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार।

Related News