भारत भले ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल हार गया हो, लेकिन पिछले दो वर्षों में यूनिट ने जो कड़ी मेहनत की है, उस कारण टीम के लिए कोई मुकाम मुश्किल नहीं है।

2019 विश्व कप से बाहर होने के बाद, भारत एक टेस्ट यात्रा का सफर खत्म हो गया।आईसीसी का खिताब भले ही भारतीय टीम से दूर हो, लेकिन इस इकाई ने जो हासिल किया है, उसे कम करके नहीं आंका जा सकता।

भले ही विराट कोहली एक और ICC इवेंट जीतने में नाकाम रहे, लेकिन भारत के कप्तान ने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाला संदेश पोस्ट किया, जिसमें बताया गया कि यह यूनिट उनके और उनके बाकी साथियों के लिए क्या मायने रखती है। कोहली ने ट्विटर पर टीम की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा था: "यह सिर्फ एक टीम नहीं है। यह एक परिवार है। हम आगे बढ़ते हैं। एक साथ।"

भारतीय टीम, जो इस समय इंग्लैंड में है, लेकिन उनके अब आगे के प्लान्स हैं। रिपोर्टों के अनुसार, कुछ क्रिकेटर्स Wimbledon के मैच देखने जाएंगे, जबकि अन्य यूरो 2020 गेम देखने के लिए अपने टिकट बुक कर रहे हैं। टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला शुरू होने से 20 दिन पहले 14 जुलाई को बायो-बबल पर लौटेगी, जहां वे नॉटिंघम, लॉर्ड्स, लीड्स, द ओवल और द ओल्ड ट्रैफर्ड में पांच टेस्ट मैचों में टीम से भिड़ेंगी।

Related News