इस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे पर है जहां पर टेस्ट मैच की सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट मैच की सीरीज में खोली के नेतृत्व में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी सराहनीय कहा जा सकता है। वही आपको बता दें कि अपनी कप्तानी को लेकर चर्चा में रहने वाले विराट कोहली को लेकर अब नासिर द्वारा एक और बात कही गई है।

दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट क्रिकेट के बीच एक नोकझोंक के दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा कि, "विराट कोहली के नेतृत्व में भारत वैसी टीम नहीं है जिसे बुली किया जा सके...जैसा कि शायद पिछली पीढ़ियां रही हैं।" उन्होंने कहा, "इस मज़बूत भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए कोहली सही समय पर सही व्यक्ति हैं।"

एक अंग्रेजी अखबार में अपना लेख लिखते हुए नाती ने कहा कि भारतीय गेंदबाजों को एक आक्रामक कप्तान की जरूरत थी और भारत की क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली इस जरूरत को पूरी तरह से पूरा करते हुए नजर आ रहे है।

इसके अलावा उन्होंने अपने लेख में कहा कि विराट कोहली की आक्रामक कप्तानी का ही असर है कि आज भारत टीम सिर्फ अपनी नाक बचाने में कामयाब नहीं रही है बल्कि 14 साल बाद भारतीय टीम इंग्लैंड की जमीन पर इंग्लैंड की टीम को इंग्लैंड के साथ हो रहे टेस्ट के मुकाबले में एक बड़ा मुकाबला दे रही है और इसके साथ-साथ जीत की भी उम्मीद रख रही है।

Related News