पुनर्निर्धारित 5वें टेस्ट मैच के तीसरे दिन तक खेल को हाथ में रखने के बाद, भारत दूसरे सत्र में अपनी खराब बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ इंग्लैंड से हार गया।

अंतिम गेम में, जॉनी बेयरस्टो हीरो रहे क्योंकि उन्होंने खेल की दोनों पारियों में शतक जड़े थे। उनके टीम के साथी जो रूट ने भी अपना 28वां टेस्ट शतक पूरा किया। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने खेल के सबसे लंबे प्रारूप में विराट कोहली के शतक को पीछे छोड़ दिया।

हालांकि, भारतीय टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी थे जिन्होंने अपनी पूरी क्षमता के साथ प्रदर्शन नहीं किया और प्रशंसकों को निराश किया, आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ क्रिकेटरों पर।

1. विराट कोहली

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली का फॉर्म भारतीय प्रशंसकों के लिए चिंता का प्रमुख कारण रहा है। 5वें टेस्ट मैच में कोहली मैटी पॉट्स को 11 रन पर आउट हो गए और दूसरी पारी में उन्हें बेन स्टोक्स ने 20 रन पर आउट कर दिया।

2. श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर भी अपने सामान्य फॉर्म में नहीं थे और पहली पारी में जेम्स एंडरसन ने सिर्फ 15 रन पर वापस भेज दिया। दूसरे में वह बार-बार छोटी गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 19 रन बनाने में सफल रहे, जैसा कि इंग्लैंड के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने अंग्रेजी गेंदबाजों को निर्देश दिया था, जिन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) शिविर में अय्यर को कोचिंग दी थी।

3. हनुमा विहारी

पहली पारी में हनुमा विहारी को मैटी पॉट्स ने 20 रन पर आउट कर दिया और दूसरी पारी में वह केवल 11 रन पर क्रीज पर टिके रहे क्योंकि स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन्हें वापस भेजा।

4. शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर पहली पारी में सिर्फ एक रन पर आउट हो गए और दूसरी पारी में वह केवल 4 रन ही बना सके। उनकी गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने कुल मिलाकर सिर्फ 1 विकेट लिया।

5. शुभमन गिल

शुभमन गिल, जो आईपीएल 2022 में फॉर्म में थे, 5 वें टेस्ट मैच में प्रदर्शन नहीं कर सके। पहली पारी में उन्होंने जेम्स एंडरसन का खाता खोलने से पहले सिर्फ 17 रन बनाए। दूसरी पारी में वह केवल 4 रन ही बना सके।

Related News