भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा। .टी20 सीरीज में फिलहाल दोनों ही टीमें 2-2 की बराबरी पर हैं। विराट कोहली और इयोन मोर्गन दोनों पक्षों को सीरीज को जीतने के लिए काफी सोच समझ कर फैसला लेने की जरूरत है। यह मुकाबला शाम 7 बजे से शुरू होगा, जबकि टॉस 6.30 बजे होगा। टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर ये है कि 'यॉर्कर मैन' टी. नटराजन आखिरी टी-20 खेलने के लिए फिट हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया में तीनों फॉर्मेट्स में 'ड्रीम डेब्यू' करने वाले 29 वर्षीय टी. नटराजन कंधे और घुटने की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ शुरू के 4 मैच खेलने में असमर्थ रहे थे, लेकिन सीरीज के फाइनल मैच में वे ठीक है। वे इंग्लैंड की नींद उड़ाने के लिए बेकरार हैं।

इंग्लैंड की टेंशन बढ़ा सकते हैं नटराजन

टी. नटराजन सटीक यॉर्कर डालने में माहिर हैं। इसलिए इंग्लैंड के बैट्समैन के लिए वे एक खतरा साबित हो सकते हैं। 29 साल के टी. नटराजन कुछ दिन पहले अहमदाबाद आ गए थे, लेकिन कोराना प्रोटोकॉल के तहत वह क्वारंटाइन थे और अब वह टीम के साथ जुड़ चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि टी नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 3 टी-20 मैचों में 6 विकेट अपने नाम किए थे। एक वनडे मैच में उन्होंने 2 विकेट लिए और फिर टेस्ट मैच में भी नटराजन ने 3 विकेट अपने नाम किए।

Related News