दशहरे के दिन, धोनी के धुरंधर दुबई में एकत्रित हुए और कोहली के रनबैंक में धोनी के धुरंधरों ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। चेन्नई के लिए नौलहिया बेथासर रितुराज गायकवाड़ के नाबाद 65 रनों की शानदार पारी खेली। कोहली और डिविलियर्स, जो एक समय क्रीज पर जमे हुए थे, मैच को उच्च स्कोर बनाने के लिए तैयार दिख रहे थे, लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों के पास तेज गेंदबाजी के खिलाफ ज्यादा कुछ नहीं था और बैंगलोर 20 ओवरों में 6 विकेट पर 145 रन ही बना सकी।


टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (43 गेंदों पर 50), एबी डिविलियर्स (36 गेंदों में 39 रन) और सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल (14 गेंदों में 14) ने 6 विकेट पर 145 रन का योगदान दिया। चेन्नई ने 18.4 ओवर में दो विकेट से जीत दर्ज की। कुछ दिन पहले चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने युवा खिलाड़ियों को मौका देने के बारे में कहा कि टीम के युवा खिलाड़ियों में कोई चिंगारी नहीं है। जिसकी कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने आलोचना भी की थी। हालांकि टूर्नामेंट से पहले बहुत चर्चा हुई थी, लेकिन वे पहले मिले कुछ अवसरों में असफल रहे।


हालाँकि, रितुराज गायकवाड़ ने 51 गेंदों में 3 छक्कों और 4 चौकों की मदद से नाबाद 65 रन बनाए। यह रितुराज का आईपीएल में पहला अर्धशतक था। रितुराज ने सलामी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस को 13 गेंदों में 25, अंबाती रायुडू ने 27 गेंदों में दो छक्कों और तीन चौकों की मदद से 39 रन बनाए। धोनी 21 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 19 रन बनाकर नाबाद रहे। बैंगलोर के लिए गेंदबाजी में क्रिस मॉरिस और युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट लिया।


Related News