भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार 13 फरवरी को चेन्नई में होगा। इसके बाद आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने की तस्वीर साफ़ हो जाएगी।

इंग्लैंड ने मैच से पहले ही इंग्लैंड ने अपने 12 खिलाड़ियों का एलान कर दिया। डॉम बैस, जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे।

मोईन अली, बेन फोक्स और स्टुअर्ट ब्रॉड का दूसरा टेस्ट में खेलना तय है, वहीं क्रिस वोक्स और ओली स्टोन में से कोई एक खिलाड़ी दूसरे टेस्ट में प्लेइंग 11 का हिस्सा बनेगा।

डॉम बैस, जेम्स एंडरसन और जोस बटलर को इंग्लैंड ने आराम देने के लिए बहार रखा है। जोफ्रा आर्चर हालांकि चोटिल होने की वजह से दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। जोस बटलर वापस इंग्लैंड लौट गए हैं इसलिए वो तीनों मैचों में नजर नहीं आएँगे।

डॉम बैस की जगह मोईन अली मैदान में उतरेंगे। जेम्स की जगह स्टुअर्ट ब्रॉड को मिलेगी। जोफ्रा आर्चर की जगह क्रिस वोक्स या फिर ओली स्टोन में से कोई एक खेलता नजर आ सकता है।


England: रोरी बर्न्स, सिब्ले, लॉरेंस, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, बेन फोक्स (विकेटकीपर), मोईन अली, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, क्रिस वोक्स/ओली स्टोन

Related News