स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज गुजरात में खेली जा रही है, जिसके चार मुकाबले हो चुके हैं। हम आपको बता दें कि 5 टी20 मुकाबलों की सीरीज में दो मुकाबले भारतीय क्रिकेट टीम ने जीत लिए और दो मुकाबले इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने जीत लिए हैं। आज इस सीरीज का पांचवा और रोमांचक मुकाबला गुजरात के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आज हम आपको बताने जा रहे कि भारत किन खिलाड़ियों के दम पर आज का रोमांचक मुकाबला और सीरीज जीत सकता है।

सूर्यकुमार यादव
भारत के मध्यक्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अभी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। आज के मुकाबले में भी वह अपनी बल्लेबाजी के दम पर आज का रोमांचक मुकाबला भारत को जिता सकते हैं। पिछले मुकाब लेे में सूर्य कुमार यादव ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों पर 47 रन बनाए थे।

हार्दिक पांड्या
भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पर भी आज के जीत का दारोमदार रहेगा। पिछले मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने बल्लेबाजी करते हुए 8 गेंदों पर 11 रन बनाए थे और 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 16 रन देकर दो विकेट लिए थे।

शर्जिल ठाकुर
भारत के तेज गेंदबाज शर्जिल ठाकुर आज अपनी गेंदबाजी के दम पर भारत को यह रोमांचक मुकाबला जीता सकते हैं। पिछले मुकाबले में शर्जिल ठाकुर ने 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए थे।

Related News