आपको बता दें कि विश्व कप 2019 से पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 टी-20 मैच और 5 एक दिवसीय मैच खेलना है। बता दें कि पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट से करारी शिकस्त दी है। पहले टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हारने के बाद टीम इंडिया दूसरे टी-20 मैच में जीतने की जबरदस्त कोशिश करेगी।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हैडन ने कहा कि टीम इंडिया के साथ खेली जा रही हालिया सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी का नाम कुलदीप यादव होगा तथा सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में अंबाती रायडू अपनी टीम के कप्तान विराट कोहली को भी पीछे छोड़ देंगे।

मैथ्यू हैडन के मुताबिक, भारत का शीर्ष क्रम ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने संकट में रहेगा। बाद में विराट कोहली और अंबाती रायडू इन्हें बढ़िया तरीके से खेल सकेंगे।

गौरतलब है कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद अपने ही देश में खेली जा रही टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में हार गया है। बता दें कि विराट कोहली के अलावा रोहित शर्मा और शिखर धवन भी बेहतरीन फॉर्म में हैं। टीम इंडिया के ये तीनों खिलाड़ी लगातार रन बना रहे हैं।

Related News