फिटनेस की जब भी बात आती है तो विराट कोहली का नाम उस लिस्ट में सबसे ऊपर होता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज शुरू होने को है इससे पहले विराट का एक नया अवतार नेट्स पर सामने आया। एशिया कप में शानदार प्रदर्शन कर लंबे वक्त बाद अपना फॉर्म पाने वाले कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले जाने वाले टी20 मैच से पहले गेंदबाजी में भी जमकर पसीना बहाया। कोहली ने पहले बल्लेबाजी में जमकर पसीना बहाया फिर उन्होंने गेंदबाजी का भी अभ्यास किया। कोहली ने एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ गेंदबाजी में अपने हाथ आजमाए थे।

30 मिनट तक की नेट्स में गेंदबाजी
अभ्यास के दौरान विराट कोहली ने करीब 30 मिनट तक गेंदबाजी का अभ्यास किया बहुत कम ऐसे मौके होते है जब विराट के हाथ में बल्ले की जगह गेंद हो लेकिन मोहाली के मैदान पर । कोहली को देखकर लग रहा है कि टी20 क्रिकेट में उन्हें गेंदबाजी करने से भी कोई परहेज नहीं है।

एशिया कप में की थी कोहली ने गेंदबाजी
उन्होंने एशिया कप के ग्रुप ए के दूसरे मुकाबले में हांगकांग के खिलाफ गेंदबाजी की थी। एशिया कप की बात करें तो विराट कोहली ने लंबे वक्त बाद गेंदबाजी की थी। विराट ने इस मैच में 44 गेंदों पर 59 रनों की नाबाद पारी खेली थी। बल्लेबाजी के अलावा कोहली ने इस मैच में गेंदबाजी में हाथ आजमाए थे। कोहली ने 1 ओवर की गेंदबाजी में 6 रन दिए। विराट ने 6 साल बाद इस मैच में गेंदबाजी की थी। इससे पहले कोहली ने 2016 में वेस्टइंडीज के खिलाफ गेंदबाजी की थी। उस मैच में कोहली ने 1.4 ओवर की गेंदबाजी की और 15 रन देकर 1 विकेट भी लिया था।


IND vs AUS T20I Weather Forecast: मोहाली क्रिकेट स्टेडियम (फोटो क्रेडिट ट्विटर)
IND vs AUS T20I Weather Forecast: मोहाली में कैसा रहेगा मौसम और क्या कहती है पिच रिपोर्ट

लगता है टी20 क्रिकेट में कोहली गेंदबाजी में भी हाथ आजमाने के बारे में सोच रहे हैं यही कारण है कि उन्होंने 30 मिनट तक गेंदबाजी का अभ्यास किया।

Related News