भारत और न्यूजीलैंड के बीच ऑकलैंड में खेले गए सीरीज के दूसरे T20 मैच में भारत ने युवा बल्लेबाज केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की शानदार पारियों की बदौलत 7 विकेट से हराकर सीरीज में 20 की बढ़त बना ली है। अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 मैच 29 जनवरी को हैमिल्टन में खेला जाएगा।

तीसरे T20 मैच में एक या दो नहीं बल्कि पूरे 3 बदलाव भारतीय टीम में देखने को मिल सकते हैं। हैमिल्टन की पिच तेज गेंदबाजों के अनुकूल होती है इसलिए युज़वेंद्र चहल के स्थान पर तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया जा सकता है। वहीं रविंद्र जडेजा के स्थान पर कुलदीप यादव को टीम में मौका मिल सकता है और मनीष पांडे के स्थान पर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत वापसी कर सकते हैं।

पिछले काफी समय से वनडे और T20 में नंबर चार पर बल्लेबाजी करने वाले श्रेयस अय्यर को तीसरे T20 मैच में भी नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है। अय्यर ने पहले T20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए 58 रनों की नाबाद पारी खेली थी वहीं दूसरे T20 मैच में 44 रन बनाए।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन (तीसरे टी-20 के लिए)
केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह

Related News