भारत के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केवल एक टेस्ट मैच खेलेंगे। इसके बाद वह भारत लौट आएंगे। जनवरी के पहले सप्ताह में कोहली और अनुष्का के जीवन में एक नया मेहमान आने वाला है। बीसीसीआई ने विराट कोहली की छुट्टी को मंजूरी दे दी है। सोमवार को इसकी पुष्टि की गई। कोहली ने पहले एडिलेड में अपना पहला टेस्ट खेलने के बाद भारत लौटने की अपनी योजना के बारे में बोर्ड को सूचित किया था।


एक सूत्र ने कहा कि सामान्य समय में वह टेस्ट नहीं खेल सकते थे और अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए वापस चले गए और ब्रिस्बेन टेस्ट खेला। हालांकि, वर्तमान में 14-दिवसीय संगरोध है। इसलिए जाना और लौटना मुश्किल होगा। IPL 2020: दिल्ली की टीम इस बार चैंपियन बन सकती है, इन 4 खिलाड़ियों ने करवट ली है। भारत के लिए यह राहत की बात है कि रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।


हालांकि उन्हें वनडे और टी 20 सीरीज में आराम दिया गया है। रोहित शर्मा आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी टीम उस समय भारत में शामिल नहीं थी। हालांकि, इसके बाद, रोहित आईपीएल के अंतिम लीग मैच में मैदान पर लौटे और खुद को फिट माना। रोहित के ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले, आराम न करने को लेकर काफी हंगामा हुआ था। कई दिग्गजों ने भी सवाल उठाए।


चार टेस्ट मैचों में से पहला मैच एडिलेड (दिसंबर 17-21, डे नाइट) में, दूसरा मेलबर्न में (दिसंबर 26-30), तीसरा सिडनी में (जनवरी 7-11, 2021) और चौथा ब्रिस्बेन (15-19 जनवरी) में था।

Related News