बायोपिक फिल्में अक्सर बड़ी हस्तियों पर बनाई जाती हैं। क्रिकेट सितारों की बात करें तो धोनी और सचिन ऐसे सितारे हैं जिन पर बायोपिक फ़िल्में बनी हैं। वर्तमान में, कपिल देव की बायोपिक 83 चल रही है, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस तरह, अगर क्रिकेट के कुछ प्रमुख खिलाड़ियों पर बायोपिक फिल्में बनती हैं, तो कौन सा सितारा सही हो सकता है। आइए जानते हैं ...

युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट में एक नायाब हीरा हैं, जो अब सेवानिवृत्त हो चुके हैं। युवराज सिंह को 2007 और 2011 विश्व कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट मिला है। कैंसर जैसी बीमारी से लड़ने के बाद भी उन्होंने क्रिकेट में वापसी की है। अगर उन पर एक बायोपिक बनाई जाती है, तो अक्षय कुमार उनकी भूमिका निभा सकते हैं।

सुरेश रैना की भूमिका में शाहरुख खान

सुरेश रैना एक महान खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार क्षेत्ररक्षक रहे हैं। इस समय, वे टीम में वापसी करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर उन पर एक बायोपिक फिल्म बनती है, तो शाहरुख खान उनका किरदार निभा सकते हैं।

शिखर धवन की भूमिका में रणवीर सिंह

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन एक बहुत ही ऊर्जावान खिलाड़ी हैं। अगर कोई अभिनेता बॉलीवुड में अपने लुक और ऊर्जा का मेल कर सकता है, तो वह रणवीर सिंह हैं। गब्बर की मूंछें रणवीर सिंह से काफी मिलती जुलती हैं।

रोहित शर्मा की भूमिका में सलमान खान

टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा को हिट-मैन के नाम से जाना जाता है। उन्होंने पिछले कई सालों से भारत के लिए शानदार रन बनाए हैं। अगर कभी उन पर बायोपिक फिल्म बनती है, तो सलमान खान उनकी भूमिका में अच्छे लगेंगे।

विराट कोहली की भूमिका में आमिर खान

विराट कोहली फिलहाल दुनिया के नं। 1 खिलाड़ी। आमिर खान जैसे परफेक्शनिस्ट अभिनेता को अपनी भूमिका निभाने की जरूरत है।

Related News