खेल डेस्क। आईसीसी टी20 विश्व कप के 9वें संस्करण का आगाज वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में दो जून से होने जा रहा है। भारतीय टीम पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इसके बाद नौ जून को भारत का पाकिस्तान से मुकाबला होगा। इस मैच को लेकर अब एक बड़ी खबर आई है। खबर ये है कि आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने न्यूयॉर्क में होने वाले भारत और पाकिस्तान को लेकर एक धमकी जारी की है। आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट के इस कदम के बाद न्यूयॉर्क में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

न्यूयॉर्क में सुरक्षा बढ़ाने के दिए गए हैं निर्देश
न्यूयॉर्क की गवर्नर कैथी होचुल ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट की धमकी के बाद न्यूयॉर्क पुलिस को सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत अब यहां पर कानून प्रवर्तन की मौजूदगी बढ़ाना, निगरानी और गहन जांच प्रक्रिया को शामिल किया गया है। न्यूयॉर्क शहर की सीमा पर स्थित नासाउ काउंटी के प्रमुख ब्रूस ब्लेकमैन ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि हम हर परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार हैं और सभी सावधानियां बरती जा रही है।

आईएसआईएस ने पोस्ट की है ये फोटो
खबरों के अनुसार, इस्लामिक स्टेट आतंकवादी संगठन (आईएसआईएस) की ओर से ब्रिटिश चैट साइट पर क्रिकेट स्टेडियम की एक फोटो शेयर की, जिसके ऊपर ड्रोन उड़ रहे थे, जिस पर भारत-पाकिस्तान मैच की तारीख 9/06/2024 लिखी हुई थी। इस्लामिक स्टेट आतंकवादी संगठन (आईएसआईएस) की इस पोस्ट को स्क्रीनशॉट एनबीसी न्यूयॉर्क टीवी की एक समाचार रिपोर्ट पर प्रसारित किया गया।

PC: jagranjosh


Related News