टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 चरण में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में अर्शदीप सिंह दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। हालांकि, अभी भी नंबर एक एनरिक नोरसिया हैं जिन्होंने गुरुवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 4 विकेट लिए थे। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज ने 4 मैचों में कुल 10 विकेट लिए हैं और दूसरे स्थान पर काबिज अर्शदीप सिंह ने अब तक 9 विकेट लिए हैं। टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. अर्शदीप शुरुआती ओवरों में विकेट भी ले रहे हैं और विपक्षी टीमों को डेथ ओवरों में लक्ष्य तक पहुंचने से रोक रहे हैं।


टी20 वर्ल्ड कप में अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के खिलाफ नई गेंद से विकेट तो लिए लेकिन बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ ऐसा करने में नाकाम रहे. इसके बावजूद अर्शदीप ने मैच में निरंतरता बनाए रखी। हालांकि भारत ने उस मैच को 5 रन से जीत लिया था। अर्शदीप ने तब कहा, "मेरा ध्यान हमेशा निरंतरता पर रहता है। आप अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत अधिक कमजोर गेंदें नहीं फेंकते हैं। मैं नई गेंद और पुरानी गेंद से गेंदबाजी में अच्छा होना चाहता हूं, मैं विकेट लेना चाहता हूं और नियंत्रण करना चाहता हूं।" चलता है।" मैं हूँ।'

जसप्रीत बुमराह को मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था और उसकी वजह से पावरप्ले और डेथ ओवरों में गेंदबाजी करना भारत के लिए बड़ी समस्या हो सकती थी, लेकिन अर्शदीप ने टीम मैनेजमेंट की इस समस्या का अंत कर दिया.

बता दें कि उन्होंने मेगा इवेंट से पहले अपने रन-अप को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए गेंदबाजी कोच पारस म्हांबरन को श्रेय दिया। "अगर मैं सीधे आता हूं, तो मेरी लाइन के साथ और निरंतरता होगी। ऑस्ट्रेलियाई विकेटों पर आपके पास खराब लाइन नहीं हो सकती है और इसलिए मैं सीधे आने की कोशिश करता हूं, मैं बेहतर करने की उम्मीद कर रहा हूं।"

Related News