मंगलवार के शाम चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में एक वाइड बॉल को लेकर हुआ विवाद धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। यह विवाद तब हुआ जब सीएसके के गेंदबाज शार्दूल ठाकुर की एक बॉल ऑफ स्टम्प के काफी बाहर पिच हुई जिसे अंपायर पॉल रेफल ने वाइड करार देने के लिए जैसे ही हाथ उठाया, विकेट के पीछे खड़े महेंद्र सिंह धोनी का एक रिएक्शन रिएक्शन आया जिसे देखकर उन्होंने तुरंत अपने हाथ वापस खींच लिए।

इस पूरे वाकये को मैदान के बाहर बैठे हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर देख रहे थे जिसको लेकर वो काफी नाखुश दिखे। इसके बाद सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ आईपीएल और क्रिकेट के फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर करनी शुरु कर दी। वहीं नाराज यूजर्स ने मामले का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि चेन्नई को इस बार का फेयर प्ले अवॉर्ड मिलता है।

वहीं अब इस विवाद को लेकर क्रिकेटर से कमेंटेटर बने इयन बिशप ने प्रतिक्रिया दी है। इयन बिशप ने इस पूरे वाकये पर अपनी राय देते हुए अंपायर राइफल की आलोचना की है। विशप ने इसे अंपायर द्वारा की गई एक बड़ी गलती करार देते हुए कहा है कि, वह बॉल वाइड थी..और उसे वाइड दिया जाना चाहिए था। राइफल वाइड देने भी जा रहे थे लेकिन उन्होंने धोनी को देखा और मन बदल लिया। यह सबसे बुरी चीज है। आप अंपायर के तौर पर किसी खिलाड़ी के दबाव में नही आ सकते। इससे क्रिकेट जगत में मैदान पर अंपायर के फैसलों को लेकर लोगों के बीच गलत संदेश जाएगा।

Related News