टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने चोट के कारण आगामी टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद आखिरकार चुप्पी तोड़ी है। बीसीसीआई ने सोमवार को पुष्टि की कि बुमराह वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं ले पाएंगे और अब खुद बुमराह ने एक बयान जारी किया है।

बुमराह ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा कि पीठ की चोट के कारण टी20 विश्व कप में हिस्सा नहीं ले पाने के कारण वह 'हताश' हो गए थे। उन्होंने आगे कहा कि वह मेन इन ब्लू के लिए जड़ें जमाना जारी रखेंगे।

उन्होंने लिखा- "मैं इस बात से दुखी हूं कि मैं इस बार टी 20 विश्व कप का हिस्सा नहीं बनूंगा, लेकिन मुझे अपने प्रियजनों से मिली शुभकामनाओं, देखभाल और समर्थन के लिए आभारी हूं। जैसे ही मैं ठीक हो जाऊंगा टीम के ऑस्ट्रेलिया कैम्पैन के माध्यम से मैं टीम के लिए चीयर करूंगा।

एक और पीठ के मुद्दे से उबरने के बाद, बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी 20 आई खेले थे, इससे पहले रोहित शर्मा ने खुलासा किया कि उन्हें चिंतित महसूस हुआ और इस तरह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी 20 आई में नहीं खेले।

मोहम्मद सिराज ने मौजूदा दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए बुमराह की जगह ली है, जबकि मोहम्मद शमी भारत के टी 20 विश्व कप टीम में स्टार पेसर की जगह लेने के लिए तैयार हैं, इसके बाद सिराज को ट्रेवलरिजर्व के साथ बुलाया जाएगा।

Related News