टीम इंडिया को 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम की नजर अगले एक साल में होने वाले दो वर्ल्ड कप पर है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम में भुवनेश्वर कुमार के भविष्य को लेकर सवाल उठाए हैं।

लिटिल मास्टर ने कहा है कि मुझे भुवनेश्वर कुमार की चिंता होने लगी है। क्योंकि मैं यह भी नहीं जानता कि टीम में उसका भविष्य क्या होगा। उन्होंने अपनी धार खो दी है, उनकी गति, जिस तरह से उन्होंने हाल ही में गेंदबाजी की है, वह निराशाजनक है। ऐसे में अब उन्हें वापस जाकर अपने बेसिक्स क्लियर करने होंगे।

गावस्कर का मानना ​​है कि अब भारतीय टीम इंडिया को दीपक चाहर को और मौके देने चाहिए क्योंकि वह भुवनेश्वर की तरह गेंद को स्विंग करा सकते हैं और निचले क्रम में बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि भुवनेश्वर ने अतीत में बेहतर प्रदर्शन किया है, लेकिन पिछले एक-दो साल में वह काफी महंगे साबित हुए हैं और अपनी बढ़त गंवा चुके हैं.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में भुवनेश्वर कुमार का प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा। वह लंबे समय के बाद टीम में वापसी कर रहे थे, मगर ज्यादा असर नहीं छोड़ पाए। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में जगह नहीं दी गई है.

Related News