स्पोर्ट्स डेस्क। आई पी एल 2022 का 70 वां मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब के बीच खेला जाएगा। हम आपको बता दें कि इस सीजन में यह दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने होने जा रही है। पहले मुक़ाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब को 7 विकेट से मात दी थी। आज के मुकाबले में हैदराबाद पंजाब से मुकाबला जीतकर क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी। हम आपको हैदराबाद के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो आज हैदराबाद को मैच जिताने में अहम भूमिका निभा सकते हैं

राहुल त्रिपाठी
सनराइजर्स हैदराबाद के युवा बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने पिछले मुकाबले में मुंबई के खिलाफ घातक बल्लेबाजी करते हुए 76 रन बनाए थे। आज भी वो अपनी बल्लेबाजी से हैदराबाद को मैच जिता सकते हैं।

उमरान मलिक
पिछले मुकाबले में घातक गेंदबाजी करते हुए उमरान ने मुंबई के तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए थे। आज भी वो अपनी घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स के लिए मैच विनर बन सकते हैं।

प्रियम गर्ग
युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग को हैदराबाद ने पिछले मैच में ही खेलने का मौका दिया था जो उनका आईपीएल का पहला मैच था। प्रियम ने पहले मैच में ही जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 42 रन बनाए। आज के मुकाबले में भी वह अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन हैदराबाद को मैच जिताने के लिए कर सकते हैं।

Related News