स्विंग के बादशाह वसीम अकरम गेंदबाजी कर रहे हैं और उनके सामने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम से पूछा गया कि यदि उन्हें कोहली के सामने गेंदबाजी करने का मौका मिलता तो वह क्या करते, अकरम ने बताया कि कैसे वह इस रन मशीन को दबाव में डालते और अपना विकेट लेते।

वसीम अकरम की गिनती सर्वकालिक महान तेज गेंदबाजों में होती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, उन्होंने शेन वार्न की याद में खेले गए एक चैरिटी मैच में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन को पवेलियन भेजा था. शो 'टू बी ईमानदार' पर वसीम अकरम ने विराट को गेंदबाजी करने के बारे में कहा, "यदि वह नंबर तीन या चार पर बल्लेबाजी करने आते तो मुझे उनके खिलाफ गेंदबाजी करने में बहुत भरोसा होता। क्योंकि इसका मतलब है कि टीम के दो विकेट गिर गए हैं। . यदि वह क्रीज पर नया होता तो मैं आक्रमण कर देता। मैं गेंद को मिडिल स्टंप पर पिच करता और फिर उसे बाहर की ओर घुमाता, उनके करीब। अगर यह काम नहीं करता, तो मैं प्लान बी में बदल जाता।'

वसीम ने आगे कहा, "मैं बाउंसर गेंद डालता और फील्डर को डीप में डालता और फिर उसे वापस भेज देता, इस तरह की चीजें करके मैं विराट को आउट कर देता। पाकिस्तान के लिए वसीम अकरम ने 104 टेस्ट और 356 वनडे खेले हैं। इस दौरान। इस बार उन्होंने दोनों फॉर्मेट में 414 और 502 विकेट लिए हैं।

Related News