बुधवार को टीम आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुकी है और इसा बार टीम इंडिया पूरी तरह तैयार है। इस समय टीम इंडिया 14 खिलाड़ियों के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई है। उम्मीद है कि दीपक चाहर या मोहम्मद शमी को जसप्रीत बुमराह की जगह टीम में शामिल किया जाएगा।


टी20 वर्ल्ड कप में पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ
23 अक्टूबर टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ को खेला जाएगा। बात करें अगर हाल ही में हुए पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबलों की तो एशिया कप 2022 टूर्नामेंट में इंडिया और पाकिस्तान दो बार आमने सामने आए। पहले मैच में जहां भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया था। वहीं, दूसरे मैच (सुपर-4) में पाकिस्तान ने इंडिया को 5 विकेट से हरा दिया था। वहीं, साल 2021 में हुए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने इंडिया को 10 विकेट से करारी मात दे दी।


लतीफ ने टीम इंडिया को लेकर बताई दिलचस्प बात
एंकर ने पूछा कि जब टीम इंडिया खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 में शामिल करने को लेकर एक्सपेरिमेंट कर रही थी तो उस समय क्या दीपक हुड्डा और ज्यादा मौके नहीं मिलना चाहिए था। इसका जवाब देते हुए लतिफ ने कहा, 'वे अपने मुख्य खिलाड़ियों को हर जगह रखते हैं और वे अपने खिलाड़ियों को बार-बार बदलते रहते हैं। 56-57 प्लेयर्स को खिला दिया उन्होंने पूरे साल में, इवेंट कोई भी बढ़ा नहीं जीता, यह टीम इंडिया के लिए परेशानी है।

Related News