इन दिवो वर्ल्ड कप का अंतिम पड़ाव चल रहा है। टीम के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। वैसे आपको याद ही होगा कि 30 मई को इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के मैच से विश्व कप 2019 के आगाज हुआ था और अब विश्व कप के इस सीजन के अंत होने वाला है। विश्व कप 2019 की बात करे तो हर साल की तरह इस साल भी कुछ खास क्षण जरूर छोड़कर जा रहा है, आज हम आपको वर्ल्ड कप के दौरान की कुछ खास तस्वीरें दिखने वाले है जो इस साल के लिए बहुत ही खास है।

इस तस्वीर ने कई लोगों को भावुक कर दिया क्योंकि विराट कोहली भारतीय टीम के एक सच्चे प्रशंसक ने खेल के क्षेत्र में प्रवेश किया और विराट ने पैरों को छुआ। 87 साल की बुज़ुर्ग महिला व्हील चेयर पर बैठकर टीम इंडिया को चीयर करने पहुंची जिसे देख हर कोई हैरान है।

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को भारत के मैच के दौरान अपनी बेटी को लेकर मैच देखने पहुंची। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

अपनी फिल्म की अभिनेत्री शिबानी के साथ मैदान पहुंचकर पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए नजाए आए सैफ अली खान। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह ने भी भारत पाक मैच का भरपूर आनंद लिया। उन्होंने ने भी टीम इंडिया को पूरी तरह सपोर्ट किया और जीत के बाद विराट कोहली को गले लगाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

Related News